देश

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: हमलावर महज 19 सैकेंड में खेल गए खूनी खेल, हमलावरों ने सीने और सिर में दागी गोलियां, ताबड़तोड़ फायरिंग कर मचाया बवाल

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान की राजधानी जयपुर को दहला देने वाली बड़ी वारदात में आज राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. तीन हमलावरों ने महज 19 सैकेंड में इस वारदात को अंजाम दे डाला और फरार हो गए. हत्या की इस वारदात के बाद जयपुर में बवाल मच गया. गोगामेड़ी के समर्थक सड़कों पर उतर आए. इस दुर्दांत वारदात के बाद राज्यपाल ने डीजीपी को तलब किया है. वहीं जयपुर के अलावा राजस्थान के दूसरे हिस्सों में भी संगठन से जुड़े कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए और बवाल मचा दिया.

जयपुर के पॉश इलाके श्यामनगर में हुइ इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वारदात गोगामेड़ी के घर में हुई थी. हमलावरों ने सुखदेव को उनके घर में घुसकर मारा. इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हमलावरों ने किस तरह से महज 19 सैकेंड में ताबड़तोड़ फायरिंग कर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मौत की नींद सुला दिया और उसके बाद फरार हो गए. जघन्य हत्या की इस वारदात के बाद जयपुर में हड़कंप मच गया.

हमलावरों ने सीने और सिर में दागी गोलियां

हालांकि गोगामेड़ी को वारदात के तत्काल बाद अस्पताल ले गया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. बताया जा रहा है कि गोगामेड़ी के चार गोलियां लगी हैं. ये गोलियां उनके सीने और सिर में लगी है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि हमलावरों ने सीधे सुखदेव सिंह के सीने में गोली मारी. उसके बाद उनके सिक्योरिटी गार्ड और पास बैठे अन्य शख्स ने बीच बचाव का प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी. इससे वे भी घायल हो गए. हमले में एक हमलावर की भी मौत हो गई.

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष को क्यों मारी गोली? हत्यारे ने खुद बताई वजह, जानिए कौन है रोहित गोदारा, जिसने दी हत्या की जिम्मेदारी?

गोगामेड़ी कस्बे पर भी पुलिस पूरी निगरानी रखे हुए है

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मूलतया हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी का रहने वाले थे. उनकी हत्या के बाद पुलिस वहां भी पूरे हालात पर नजर रखे हुए है. वहीं सीकर शहर में गोगामेड़ी के समर्थकों ने बजरंग कांटे पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. अलवर जिले में भी इस हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया गया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया बताया जा रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button