देश

Jio vs Airtel vs BSNL Popular Plans: जियो से लेकर BSNL के पॉपुलर Recharge Plans! शुरुआती कीमत सिर्फ 29 रुपये

Jio vs Airtel vs BSNL Popular Plans: टेलीकॉम की दुनिया में रिलायंस जियो और एयरटेल का नाम प्राइवेट कंपनियों में सबसे पहले आता है। जबकि सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में बीएसएनएल के प्लानों को काफी पसंद किया जाता है। तीनों ही कंपनियां अपने आप खास हैं। तीनों की कोशिश ग्राहकों तक किफायती और अच्छा प्लान पहुंचाने की रहती है। ऐसे में मुकाबला भी तेजी में देखने को मिलता है।

जियो, एयरटेल और बीएसएनल के कुछ रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) हैं जिन्हें लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है। पॉपुलर रिचार्ज प्लान की लिस्ट में सबसे कम कीमत 29 रुपये है, आइए जियो, एयरटेल और बीएसएनल के पॉपुलर प्लानों के बारे में जानते हैं।

ये है सबसे सस्ता पॉपुलर रिचार्ज प्लान

जियो, एयरटेल और बीएसएनल के पॉपुलर प्लानों में से एक रिचार्ज प्लान की कीमत सिर्फ 29 रुपये है। एयरटेल की ओर से 29 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया जाता है। ये एक डाटा रिचार्ज प्लान (Airtel Cheapest Data Plan) है, जिसमें सिर्फ 1 दिन की वैधता मिलती है। 29 रुपये के इस प्लान में 2GB डाटा का फायदा मिलता है।

BSNL Rs 48 Plan

बीएसएनएल का 48 रुपये वाला प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें कॉलिंग या डाटा बेनिफिट नहीं मिलता है। प्लान के साथ 10 रुपये और 20 पैसे प्रति मिनट ऑन-नेट या ऑफ नेट कॉल का फायदा मिलता है। ये भी पॉपुलर प्लानों में से एक है।

ये भी पढ़ें- Surya Grahan 2024: जानिए कब लग रहा है साल का पहला सूर्यग्रहण, सूतक काल में ना करें ये काम

Jio Rs 239 Plan 

जियो का 239 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी पॉपुलर प्लानों में से एक है। इसमें रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS समेत जियो ऐप्स का फायदा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों तक की है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा मिलता है।

Jio Rs 666 Popular Plan 

जियो का 666 रुपये वाला प्लान भी पॉपुलर है। इस प्लान के साथ रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS समेत जियो ऐप्स के बेनिफिट मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों तक की होती है। इसमें भी जियो यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button