भोजपुरी

हिरोइन बनने का झांसा, मंदिर में की शादी, फिर रेप… भोजपुरी गायक Pramod Premi Yadav पर युवती के आरोप

बिहार के भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी पर रेप का आरोप लगा है. एक युवती ने आरोप लगाया है कि फिल्म में काम दिलाने के बहाने प्रमोद प्रेमी सहित दो अन्य लोगों ने उसका यौन शोषण किया. इस मामले में बिहार की आरा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. एक अधिकारी ने कहा कि युवती के आरोपों की जांच की जा रही है.

पीड़िता खुद एक भोजपुरी गायिका है. वह भोजपुरी गानों के एलबम में काम कर चुकी है. उसने आरोप लगाया है कि वह प्रेग्नेंट हो गई थी. उसके साथ आरोपियों ने मारपीट की. इस वजह से उसका गर्भपात हो गया.

पीड़िता ने लगाए आरोप

पीड़िता वैसे तो यूपी की रहने वाली है, लेकिन आरा के उदवंतनगर में रहती है. उसने पुलिस को बताया कि भोजपुरी एल्बम में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात गायक प्रमोद प्रेमी से हुई थी. वह भोजपुरी इंड्रस्ट्री में संघर्ष कर रही थी. इस पर प्रमोद प्रेमी ने उसे फिल्मों में काम दिलाने की बात कही. प्रमोद प्रेमी ने उससे कहा कि वह उसे बड़ा स्टार बना देगा. फिर दोनों में बात होने लगी. इसके बाद दोस्ती हो गई.

युवती का दावा- मंदिर में गायक ने उसके साथ की शादी

युवती का दावा है कि प्रमोद प्रेमी एक दिन खुद बोला कि वह उससे शादी करना चाहता है. इसके बाद 12 मई 2015 को दोनों बखोरापुर मंदिर गए और वहां जाकर शादी कर ली.

आरोपियों ने बेरहमी से पिटाई की

युवती ने पुलिस को बताया कि उदवंतनगर में दोनों एक किराए के मकान में रहते थे. इसी बीच, उसे पता चला कि प्रमोद प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने बेरहमी से पिटाई की.

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस जांच कर रही है. प्रमोद प्रेमी से पुलिस संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है. युवती आरा में ही रहती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button