मुजफ्फरपुर

पोता की चाहत में निर्दयी बनी दादी, दो माह की पोती को गला दबाकर मार डाला, घर से आधा किमी दूर दफनाया

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मासूम की हत्या कर उसके शव को घर से आधा किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर दफना दिया गया. मंगलवार को पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया है. हत्या का आरोप बच्ची की दादी पर लगाया गया है, जिसने पोते की चाहत में अपने मासूम पोती को मौत के घाट उतार दिया.

मुजफ्फरपुर में दो माह की बच्ची की हत्या

घटना जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के अम्मा सोहिजन गांव की है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि मृत बच्ची गांव के ही धीरज ओझा की बेटी थी. अशोक ओझा का बेटा धीरज ओझा की शादी कटरा के जजुआर की रहने वाली कोमल कुमारी से हुई थी. परिवार वाले को शौक था कि उनके घर में पहला बच्चा बेटा हो, लेकिन दो माह पहले कोमल ने एक बेटी को जन्म दिया था.

पोती होने से नाराज थे ससुराल वाले

बच्ची के मां के अनुसार बेटी के जन्म होने से ससुराल वाले नाराज चल रहे थे. सास सरोज देवी व ससुर अशोक ओझा पर मारपीट और प्रताड़ित करते थे. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो दिन पहले सभी लोग घर में ही थे. बच्ची की मां दूध गर्म करने के लिए किचन में गई थी. इसी दौरान उसकी दादी उठाकर घर से बाहर चली गई और गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद घर से आधा किलोमीटर दूर शव को दफना दिया.

बच्ची नहीं मिलने पर पुलिस में शिकायत

बच्ची के मां के अनुसार, उसकी बेटी घर में नहीं मिली तो काफी खोजबीन की. पूरे दिन खोजबीन करने के बाद कुछ पता नहीं चला. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने मायके वालों को दी. सभी ने मिलकर आसपास में पता लगाया, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका पर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

24 घंटे बाद शव बरामद

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन की. शक के आधार पर ससुराल वालों से पूछताछ की. 24 घंटे बाद घर से दूर सुनसान जगह से बच्ची का शव बरामद किया. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. आरोपी दादी सरोज देवी और दादा अशोक ओझा को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में हथौड़ी थानेदार आलोक कुमार ने बताया कि प्रथामिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

“मामला दर्ज कर लिया गया. मां के बयान पर एफआईआर दर्ज हुई है. आरोपी दादी और दादा गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है.” -आलोक कुमार, हथौड़ी थानेदार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button