पटनाबिहार

Bihar News: टेलिकॉम टावर से बैटरी चुरा रहे थे 7 चोर, पुलिस जैसे ही पहुंची अपराधियों ने दारोगा को मारी गोली

पटना. बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पटना में अपराधियों ने दारोगा को गोली मार दी है. जानकारी के अनुसार दारोगा का नाम फूलन राम है. उनके दाहिने हाथ के केहुनी के पास गोली लगी है. गोली लगने के बाद दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल दारोगा की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 2 बजे बेउर पीएस में जानकारी मिली थी कि बेउर मोड़ के पास एक गली में कुछ लोग टेलीकॉम टावर से बैटरी चोरी कर रहे हैं. इस सूचना पर 112 और थाना गश्ती टीम मौके पर पहुंची. उस दौरान पुलिस ने देखा कि वहां 7 लोग मौजूद थे. पुलिस के पहुंचते ही अपराधियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

इस फायरिंग की घटना में एसआई फुलन राम के दाहिने हाथ की कोहनी में गोली लग गयी है. इसके तुरंत बाद उन्हें इलाज के किए हॉस्पिटल ले जाया गया. जानकारी के अनुसार गोली सिर्फ दारोगा के मांस को छू कर निकली है. डॉक्टर ने स्टिच करके उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है. वह अब बिल्कुल ठीक हैं. आरोपी के भगने के क्रम में 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है.इसमे एक मास्टरमाइंड भी पकड़ा गया है जिसका टॉवर बैटरी चोरी का एक दशक से अधिक का आपराधिक इतिहास है. वहीं बाकी 4 लोग फरार हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मौके से अभी तक 30 खुली हुई बैटरी, 1 पिस्तौल, 1 खोला, कटर पिलास मिला है. वहीं अपराधी मौके पर 7 की संख्या में मौजूद थे, जिनमें से 3 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं 4 अपराधी मौके से फरार हो गए. ये सभी अपराधी टेलिकॉम टावर से बैटरी की चोरी कर रहे थे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button